बेसिक शिक्षा विभाग:- अभिभावक बोले कभी कभार, शिक्षक बोले- नियमित आता हूं - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Sunday, 21 February 2021

बेसिक शिक्षा विभाग:- अभिभावक बोले कभी कभार, शिक्षक बोले- नियमित आता हूं


अभिभावक बोले कभी कभार, शिक्षक बोले- नियमित आता हूं
सिसवा बाजार। ग्राम मुडेरी चौबे पूर्व माध्यमिक विद्यालय में बच्चों की पढ़ाई ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है। इससे अभिभावक नाराज हैं। आरोप है कि शिक्षक स्कूल में कभी कभार आते हैं। इससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। वहीं शिक्षक ने नियमित आने की बात कही है।
मुडेरी चौबे गांव निवासी सोनी कहना है कि मेरे दो बच्चे विकास कक्षा 7 व आकाश कक्षा छह में पढ़ता है। स्कूल में पढ़ाई ठीक से नहीं होने के कारण उनके भविष्य को लेकर चिंता सता रही है। वहीं मुन्नी देवी ने कहा कि बेटी प्रीति कक्षा सात की छात्रा है। उसकी भी पढ़ाई चौपट हो रही है। गांव के ही रामलाल, किशुन, विनोद, कैलाश ने भी आक्रोश व्यक्त करते हुए बेहतर ढंग से पढ़ाई शुरू कराने की मांग की। वहीं स्कूल पर तैनात शिक्षक विदेशी सिंह का कहना है कि स्कूल नियमित आता हूं। बच्चों को बेहतर ढंग से पढ़ाने के हर संभव कोशिश की जाती है। इस संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी श्यामसुंदर पटेल ने बताया कि स्कूल में शिक्षक की तैनाती है। अगर उनके द्वारा पढ़ाने में लापरवाही की जा रही है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।