महत्वपूर्ण संदेश:- दिनांक – 26-01-2021 समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी, ध्यान दें - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Monday, 25 January 2021

महत्वपूर्ण संदेश:- दिनांक – 26-01-2021 समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी, ध्यान दें



*महत्वपूर्ण संदेश*

*दिनांक – 26-01-2021*

समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी,

*समस्त परिषदीय विद्यालयों में शिक्षकों के साथ बच्चों और अभिभावकों के साथ गणतंत्र दिवस शपथ समारोह आयोजन प्रस्तावित है*। उक्त कार्यक्रम का मूलभूत उद्देश्य अभिभावकों को मिशन प्रेरणा में अधिकतम सम्मिलित करना है।

1. चौपाल में सभी अभिभावकों को विद्यालय में आमंत्रित किया जाए और जिन अभिभावकों के पास स्मार्ट फ़ोन है उन्हें अपना स्मार्ट फ़ोन लाने के लिए अनुरोध करें।

2. जब अभिभावक विद्यालय में आयेंगे तो जो अभिभावक व्हाट्सएप ग्रुप से नहीं जुड़े है उनको विद्यालय के व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़े या उनके पड़ोसी या घर के अन्य व्यक्ति के पास है तो उनको भी जोड़े।

3. सभी अभिभावकों (जिनके पास व्हाट्सएप नहीं है उनको भी) को 1 या 2 गतिविधि (जो होमवर्क व्हाट्सएप ग्रुप पर आता है) सिखानी है जिससे वे घर पर बच्चों के साथ यह गतिविधि कर सकें।

4. अंत में सभी अभिभावकों को शपथ दिलानी है I यह शपथ सभी शिक्षक समूहों और अभिभावकों के समूहों पर साझा की जाएगी।

*अत: आप सभी उपरोक्त संस्था को उक्त कार्य में सहयोग करने हेतु समस्त खण्ड अधिकारी/नगर शिक्षा अधिकारी/ शिक्षक संकुल/ शिक्षण का निर्देशित करना सुनिश्चित करें* l

विजय किरन आनन्द
महानिदेश, स्कूल शिक्षा, उ०प्र०