सीएल चढ़ाने को लेकर शिक्षक ने ही कर दी महिला शिक्षिका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Sunday, 22 November 2020

सीएल चढ़ाने को लेकर शिक्षक ने ही कर दी महिला शिक्षिका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या


सीतापुर(सं.)। सरकार के लाख प्रयासो के बावजूद अपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी कम में आज मानपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पकरिया प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका के पद पर तैनात महिला की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गयी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



 इस घटना के सम्बन्ध में सीओ के अनुसार प्रेमप्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नपुर थाना क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका के पद पर तैनात आराधना राय जो कि रोज की भांति विद्यालय आयी और सी.एल.चढ़ाने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि आखिर कार स्कूल के अन्दर ही अध्यापक अमित कुमार कौशल ने तैश में आकर गोली मारकर हत्या कर दी। चर्चाओं के अनुसार मृतक शिक्षिका का स्कूल के ही अध्यापक अमित कुमार कौशल से काफी समय से प्रेमप्रसंग चल रहा था। इसी के चलते पुलिस ने आरोपी शिक्षक अमित कुमार कौशल को घटना में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।