परिषदीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर डंडा लेकर दौड़ी महिला शिक्षामित्र, जानें क्या है मामला - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Tuesday, 29 September 2020

परिषदीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर डंडा लेकर दौड़ी महिला शिक्षामित्र, जानें क्या है मामला


मऊ: परिषदीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर डंडा लेकर दौड़ी महिला शिक्षामित्र, जानें क्या है मामला

मऊ जिले के मुहम्मदबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र प्राथमिक विद्यालय ढांढाचंवर पर सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब स्कूल खुलते ही पास के गांव में रहने वाली महिला शिक्षा मित्र ने प्रधानाध्यापक वसीम अहमद पर अचानक डंडे से हमला कर दिया।
विज्ञापन



इस घटना से मौके पर मौजूद सहायक अध्यापक सहित अन्य लोग अवाक रह गए। लोगों के हस्तक्षेप और काफी समझाने बुझाने पर महिला शिक्षा मित्र किसी तरह से शांत हुई। लेकिन इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। प्रधानाध्यापक ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए घटना के बाबत रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दिया।



प्रधानाध्यापक वसीम अहमद ने बताया कि वो स्कूल के अन्य सहायक अध्यापकों से बात कर ही रहे थे। तभी महिला शिक्षा मित्र घर से डंडा लेकर आई और उन पर हमला कर दिया। इस घटना से स्कूल के स्टाफ सहित आसपास के लोग स्तब्ध रह गए।
इस बाबत बात करने पर कोतवाली प्रभारी मुहम्मदाबाद नीरज कुमार पाठक ने बताया कि प्रधानाचार्य द्वारा दी गई तहरीर मिल गई है। जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद जो दोषी होगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।