69000 शिक्षक भर्ती हाल_ए_भर्ती शिवेंद्र प्रताप सिंह की कलम से - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Monday, 28 September 2020

69000 शिक्षक भर्ती हाल_ए_भर्ती शिवेंद्र प्रताप सिंह की कलम से


#69000शिक्षकभर्ती #हाल_ए_भर्ती 🚩🚩

🔜सरकार द्वारा 31661 पदों के फेंके गए लॉलीपाप के चक्कर मे हर नए अपडेट के साथ पाले बदल रहे लोगों को देखकर, शायद हमारे कुछ शुभचिंतकों ने उसी खांचे में हमें भी फिट कर दिया । 67867 एक साथ हो मेरा स्टैंड हमेशा से यही था और यही है और यही रहेगा । 31K पहली बात तो सरकार का पूर्ण रूपेण झांसा है जब इन्हें लगा अब आदेश आ जायेगा सब विवाद थम जाएंगे पूरे पदों पर भर्ती करके सबको सैलरी देनी पड़ेगी, ऐसे में इन्होंने बिना देरी किये लड़वा दिया चयनितों को ही आपस में ।


🔜 सरकार के इस नाकारापन के खिलाफ राघवेन्द्र भाई सर्वोच्च न्यायालय की शरण में गए हुए हैं, उनकी प्रेयर है कि जब आदेश सुरक्षित है और 20 से 25 दिनों के भीतर ही उसे डिलीवर होना है ऐसे में सरकार को सर्वोच्च न्यायालय निर्देशित करे कि सरकार आदेश का इंतजार करे, या फिर सर्वोच्च न्यायालय आदेश को जल्द पक्षकारों को देकर समस्त विवादों का पटाक्षेप कर दे ।

🔜 सर्वोच्च न्यायालय #भर्ती69000 IA-97240/2020 (Raghvendra Pratap Singh ) माननीय जज ललित सर के चेम्बर में डायरेक्शन के लिए पहुंच गई है।

ऐसे में हम सभी को इंतज़ार करना होगा जज साहब का क्या रिस्पॉन्स रहता है ???

जज साहब का रिस्पांस अच्छा रहा तो SLP (c)-6687/2020 सूबेदार सिंह बनाम उत्तर प्रदेश सरकार जल्द ही लिस्ट हो जाएगी ऑनलाइन कोर्ट में सुनवाई के लिए ।

🔜 यदि सर्वोच्च न्यायालय ने कुछ बेहतर रेस्पॉन्स दिया तो अच्छा वरना, प्रदेश की राजधानी में अनवरत शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रहेगा 67867 एकसाथ कराने के लिए । इसके लिए राघवेंद्र भाई से और बाकी कुछ साथियों से हमने पहले भी निवेदन किया था पर उनका कहना था पहले माननीय जज साहब का रेस्पॉन्स देख लेना बेहतर है क्योंकि वर्तमान सत्ता तो सत्ता के दम्भ में दुखियारों और जमीनी संघर्ष करने वालों की आवाज घोंटने में विश्वास रखती है उनसे सहानुभूति दिखाने में नहीं ।।

🔜 जिन साथियों को लगता है कि सर्वोच्च न्यायालय को इस सम्बंध में कोई दिशानिर्देश देना चाहिए सरकार को, वे बेझिझक राघवेन्द्र जी के निर्णय के साथ खड़े हों, जो साथी उसमें सक्षम नहीं है इंतजार करें यदि सर्वोच्च न्यायालय का रवैया ढुलमुल रहा तो लखनऊ में डटकर एक प्रेयर सरकार की तरफ से आदेश जल्द देने के लिए मूव कराने के लिए भी दबाव डाला जाएगा । प्रेयर मूव कराने की समय सीमा भी तब तक करीब आ जाएगी और सरकार कोई बहाना न बना पाएगी ।।

🔜 तब तक किसी को वह कैलेण्डर मिल जाए जिसमें बाबा के सप्ताह में कितने दिन होते हैं ये स्पष्ट हो सके तो भेज दे हम सबको भी । 15 फरवरी वाले सप्ताह से लेकर आज इस सप्ताह तक जाने कितने 7 दिनों वाले हफ्ते निकल गए, पर मुख्यमंत्री की खिल्ली उड़वाने से उनके अधिकारी न कल बाज आए थे न आज आ रहे हैं ।।

🔜 लिस्ट का प्रकार तय होने से पहले जो 31K का झंडा उठाये हुए थे, अब उस झंडे डंडे को गंगा में समाहित कर चुके हैं, ऐसे में लिस्ट आने के बाद कई बड़े नाम 37K के पक्ष में खड़े नजर आएं तो ताज्जुब मत करियेगा ।

🔜 2 साल से भर्ती और 2 महीने से आदेश का इंतजार करने वाले सब साथी 20 दिन और इंतजार काहे न कर रहे हैं आदेश का ??
आदेश 20 दिन में और आ जाएगा सारा क्लेश ही खत्म उसके बाद ।

हमें तो ये न समझ आ रहा 37K वालो को कह दे रहे हैं हम आराम से कि बस महीने भर इंतजार करो, पर क्या खुद महीने भर का इंतजार करने को तैयार हैं यदि जवाब हां है तो डर किस बात का आने दीजिये 60 65 की विजय पताका एक साथ करेंगे हम सब लंका दहन । जो साथी 31K में चयनित नजर आ रहे हैं ट्विटर पर लगातार अपनी रैंक बताते हुए मांग रखें कि #67867नियुक्ति_एकसाथ_दो ।। इनका साथ समस्त 67867 के साथी देंगे ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 🔜🚩

#शिवेन्द्रप्रतापसिंह