Banda: नशेड़ी युवक ने परिषदीय स्कूल में किया हंगामा, प्रधानाध्यापिका को पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Saturday, 29 August 2020

Banda: नशेड़ी युवक ने परिषदीय स्कूल में किया हंगामा, प्रधानाध्यापिका को पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी

बांदा। बड़ोखर ब्लाक के पलहरी गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में नशेड़ी युवक ने जमकर उत्पात मचाया। हाथ में पेट्रोल की बोतल और हसिया लिए युवक ने महिला प्रधानाध्यापक सहित स्कूल स्टाफ को जला देने की धमकी दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने उसे हिरासत में ले लिया। शिक्षकों ने कहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के बिना स्कूल नहीं खोलेंगे।

शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे नशेड़ी युवक कमलेश वर्मा पुत्र हीरालाल स्कूल जा धमका। प्रधानाध्यापक उत्तम कंचन, शिक्षिका रेखा पटेल आदि को जिंदा जला देने की धमकी दी। प्रधानाध्यापक ने तत्काल खंड शिक्षा अधिकारी जगत सिंह राजपूत को सूचना दी। बीएसए ने का कुआं चौकी इंचार्ज पंकज सिंह को बताया। इस पर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और युवक को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएंगी। उधर, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ मंडल अध्यक्ष विद्याभूषण, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल, महिला जिलाध्यक्ष अन्नपूर्ण व बेसिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी ने बीएसए को ज्ञापन देकर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने और शिक्षकों की सुरक्षा व्यवस्था की मांग की। BSA हरिश्चंद्र नाथ ने बताया कि एसपी व को पत्र भेजा गया है।