69000 शिक्षक भर्ती मामले में बीटीसी लीगल टीम की अग्रिम रणनीति - PRIMARY KA MASTER | Update Marts | Primary Teacher | Basic Shiksha News

Breaking

Friday, 5 June 2020

69000 शिक्षक भर्ती मामले में बीटीसी लीगल टीम की अग्रिम रणनीति


#अग्रिम_रणनीति🙏🙏
#सर्वेश_प्रताप_सिंह

◼️बेसिक शिक्षा मंत्री जी, बेसिक के सभी #अधिकारियों और अपने #अधिवक्ताओं से लगातार संपर्क करके बेहतर विकल्प निकालने की कोशिश की जा रही है।

◼️हम इस भर्ती के #उत्तरमाला_विवाद को जल्द से जल्द समाप्त करवाने के लिये और #_67,867_चयनितों की सूची को बचाने के लिए हर वो कदम उठाएंगे जो जरूरी होगा।

◼️हमारी टीम कोई भी निर्णय लेने से पहले उसके सभी #विधिक_पहलुओं पर गहनता से विचार कर रही है।

◼️जल्दबाजी में हमारी टीम ऐसा कोई निर्णय नही लेगी, जो भर्ती के लिए घातक हो।

◼️मेरी यही सलाह सभी चयनितों को भी है कि वह भी ऐसे कदम न उठायें, जिससे कि मामला और बुरी तरह फंस जाए, चाहे वह निर्णय निजी स्वार्थ को ध्यान में रखकर ही क्यों न हो। क्योंकि भर्ती जरूरी है, पैसा नहीं।

◼️अभी के लिए इस इतना कहना चाहूंगा कि आप सब धैर्य रखिये और भरोसा बनाये रखिये, क्योंकि जब से डबल बेंच का आर्डर आया है तब से हम और हमारी टीम के साथी इस कोरोना जैसी भीषड़ महामारी में भी अपनी जान जोखिम में डालकर, भर्ती को जल्द पूरा कराए जाने के लिए हर स्तर से प्रयासरत हैं, और घर बैठकर पोस्ट करने की बजाए लखनऊ में निरन्तर डटे हुए हैं।

◼️उत्तरमाला मामले में भर्ती पर लगी हुई रोक के खिलाफ सरकार की अपील तैयार हो रही है और इस सम्बंध में आगे की रणनीति तभी स्पष्ट की जायेगी जब सरकार की अपील फाइल हो जाये, क्योंकि इस अंतरिम आदेश के खिलाफ अपील फाइल करके सुनवाई करवाना विधिक रूप से उतना आसान नही है, जितना आप सब समझ रहे हैं।

◼️हताश न हों, वादा है आप सबसे- भर्ती वहीं से शुरू होगी, जहाँ से कल रोकी गई है।

#धन्यवाद🙏
#_सर्वेश_प्रताप_सिंह
#बीटीसी_लीगल_टीम